तुनिषा सुसाइड केस में नए शख्स की एंट्री: शीजान नहीं, अली के टच में थीं; खुदकुशी से पहले अली को किया था वीडियो कॉल

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में नए शख्स की एंट्री हुई है। सोमवार को मुंबई के वसई कोर्ट में केस की सुनवाई के दौरान शीजान के वकील ने अली नाम के शख्स का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा अली से बात करने लगी थीं।

यह सुनने के बाद तुनिषा के वकील और सरकारी पक्ष ने कोर्ट से समय मांगा। इस वजह से अदालत ने केस की सुनवाई 11 जनवरी तक टाल दी।

अली से डेटिंग ऐप पर मिली थीं तुनिषा
शीजान के वकील शैलेन्द्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा ने शीजान से ब्रेकअप के बाद डेटिंग ऐप टिंडर जॉइन कर लिया था और वो अली से टिंडर पर मिली थीं। इसके आगे उन्होंने खुलासा किया कि तुनिषा ने सुसाइड से पहले अली से 15 मिनट तक वीडियो कॉल पर बात की थी। अली और तुनिषा की दोस्ती के बारे में उनकी मां को भी पता था।

शीजान की पूरी फैमिली ने तुनिषा का इस्तेमाल किया
तुनिषा की मां वनीता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं शीजान को बख्शने वाली नहीं हूं। मैंने अपनी बेटी को खो दिया है। मैं यहां रिलेशनशिप समझने के लिए नहीं हूं। मैं यहां न्याय पाने के लिए हूं। शीजान और उनकी पूरी फैमिली इसमें शामिल है। तुनिषा मेरी लाइफ थी। उसने मुझसे कभी कुछ भी नहीं छुपाया। पिछले 3-4 महीने से वो शीजान की फैमिली के ज्यादा क्लोज हो गई थी। शीजान की पूरी फैमिली ने तुनिषा का इस्तेमाल किया है।’

तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ की है FIR
तुनिषा ने 24 दिसंबर को शूटिंग के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। तुनिषा के खुदकुशी करने के कुछ ही घंटे के बाद उनकी मां की शिकायत पर उनके को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। शीजान पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा है। अब 11 जनवरी को शीजान की बेल अपील पर सुनवाई होनी है।