छत्तीसगढ़ः गृह मंत्री अमित शाह के आरोपों पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा- राज्य में मुद्दाविहिन है भाजपा, कम हो गई हैं नक्सली घटनाएं

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. नक्सलवाद की घटनाएं अब बहुत कम हो गई है. डीएमएफ की राशि से अब काम हो रहा है. राज्य सरकार ने केंद्र से ज्यादा चावल गरीबों को कोविड काल में दी है. अमित शाह को छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता गलत जानकारी देते हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृह मंत्री के आरोपों पर मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि डीएमएफ की राशि से अब काम हो रहा है. रमन सरकार में घोटाला होते रहे हैं. वहीं नक्सलवाद की घटनाएं अब बहुत कम हो गई हैं, पिछले 4 साल में सिर्फ तीन जवानों की शहादत हुई. वहीं केंद्र सरकार के चावल देने के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने केंद्र से ज्यादा चावल गरीबों को कोविड काल में दिया है. 

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने कोरबा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर छत्तीसगढ़ को गरीबी, बेरोजगारी, नक्सलवाद देने का आरोप लगाया. इसके साथ ही आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा, राज्य में बलात्कार घटनाएं बढ़ीं. कांग्रेस सरकार पर बार-बार झूठ बोलने का आरोप लगाया.