Tunisha Sharma: तुनिशा की मौत के बाद शीजान ने एक घंटे की थी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से बात! डिलीट चैट हुई रिट्रीव

तुनिशा शर्मा, शीजान खान

मुंबई। टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा ने यह कदम अपने शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट पर उठाया था, जिसके बाद अभिनेत्री की मां ने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। वहीं, अब घटना के दिन ही शीजान की अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से हुई चैटिंग को पुलिस ने रिट्रीव कर लिया है।

शीजान खान, तुनिशा शर्मा

शीजान खान, तुनिशा शर्मा – फोटो : सोशल मीडिया

तुनिशा की मौत मामले में पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है और इसी सबके बीच शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुई चैट को भी रिट्रीव कर लिया गया है। खबरों की मानें तो शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के फोन को महाराष्ट्र में वालीव पुलिस ने जब्त कर लिया है। अधिकारियों ने कथित तौर पर बताया है कि सीक्रेट गर्लफ्रेंड ने दोनों की चैट को डिलीट कर दिया था, जिसे रिट्रीव कर लिया गया है। वहीं, पुलिस ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बयान भी दर्ज कर लिया है। 

शीजान खान के परिवार के साथ तुनिशा शर्मा

शीजान खान के परिवार के साथ तुनिशा शर्मा – फोटो : Instagram

वहीं, अधिकारियों का यह भी दावा है शीजान ने भी दोनों की चैट को डिलीट कर दिया था, जिसके एक हिस्से को रिट्रीव किया गया है। वालीव पुलिस का कहना है कि शीजान ने तुनिशा की मौत के बाद एक घंटे तक सीक्रेट गर्लफ्रेंड से चैट पर बात की थी, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया था। पुलिस का यह भी कहना है कि शीजान सीक्रेट गर्लफ्रेंड के अलावा भी कई लड़कियों से बात करता था। 

तुनिशा शर्मा-शीजान खान

तुनिशा शर्मा-शीजान खान – फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि तुनिशा शर्मा ने शीजान खान के मेकअप रूम में ही फांसी लगाई थी। अभिनेत्री को शीजान ही अस्पताल लेकर पहुंचा था, लेकिन तब तक तुनिशा की मौत हो गई थी। वहीं, इसके बाद तुनिशा की मां ने शीजान पर ही आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। पुलिस ने शीजान खान को 25 दिसंबर को हिरासत में ले लिया था। वहीं, अब रिमांड खत्म होने के बाद शीजान को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।