छत्तीसगढ़: सीएम बघेल ने कहा- पांच बार विधानसभा पहुंचा पर अलंकरण नहीं मिला, महंत बोले- ‘आपको वो मिला जिसके लिए हम तरस रहे’

रायपुर। विधानसभा में बुधवार शाम एक रोचक वाकया देखने को मिला. दरअसल, छत्तीसगढ़ विधानसभा में उत्कृष्टता अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया था. अतिथियों का संबोधन चल रहा था, इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच मजाकिया लहजे में बयानबाजी हुई.

इस बार विधायक संतराम नेताम को उत्कृष्ट विधायक का पुरस्कार मिला. समारोह के बाद सीएम भूपेश बघेल ने अपने संबोधन में कहा कि मैं पांच बार विधानसभा पहुंचा, लेकिन अलंकरण नहीं मिला. वहीं दूसरी बार के विधायक संतराम नेताम को यह अलंकरण मिला, जिसके लिए उन्हें बधाई.

सीएम के बाद अब बारी विधानसभा अध्यक्ष की आई. उन्होंने कहा कि मुझे मध्यप्रदेश में उत्कृष्ट विधायक के रूप में अलंकरण मिला है. इसके बाद स्पीकर ने सीएम की ओर देखकर कहा कि आपको उत्कृष्ट पुरस्कार नहीं मिला, इसलिए ऊपर वाले ने उत्कृष्ट मुख्यमंत्री बनाया, जो सबसे बड़ा पुरस्कार है. जिसके लिए हम तरस रहे हैं. दोनों नेताओं के बीच की इस वार्ता को सुनकर सभाकक्ष ठहाकों से गूंज उठा.