छत्तीसगढ़ः चरित्र संदेह में पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या, भाजी तोड़ने के बहाने ले गया और मार डाला; सालियों ने पकड़कर रस्सी से बांधा

बलौदाबाजार। जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसे अपने पत्नी के चरित्र पर शक था। इसी वजह से उसने चाकू से पत्नी का गला रेत दिया है। बताया गया है कि आरोपी अपनी पत्नी को भाजी तोड़ने के बहाने खेत ले गया था। ‌वहीं उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है।

मल्दी निवासी राजेश चौहान(30) की शादी जून महीने में ही गेयतरा निवासी ममता(24) से हुई थी। शादी के 2 महीने बाद तक सब कुछ ठीक था। राजेश गुजरात में मजदूरी करता था। मगर शादी के बाद से वह वापस नहीं गया था। कहा जा रहा है कि शादी के 2 महीने बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। आए दिन राजेश ममता से झगड़ा करता था। कई बार मारपीट कर चुका था।

15 दिन पहले गई थी मायके

पता चला है कि आरोपी को पत्नी पर शक था कि उसका किसी और के साथ संबंध है। इस बात की जानकारी ममता ने अपने मायके वालों को दी थी। मगर मायके वालों की समझाइश के बाद वह अपनी पति के साथ ही गांव में रहती थी। इस बीच 15 दिन पहले ममता अपने मायके आ गई थी।

आरोपी की सालियों ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी है।

आरोपी की सालियों ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी है।

उधर, 2 दिन पहले ही आरोपी अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया था। यहां दो दिन तक दोनों साथ रहे। मगर शनिवार दोपहर को वह अपनी पत्नी को ये कहकर खेत की तरफ ले गया कि चलो हम खेत में भांजी तोड़ेंगे, लेकिन 2 घंटे बीत जाने के बाद भी दोनों वापस नहीं लौटे। इस बीच ममता के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई। ये सुनकर ममता की बहन मौके पर गईं। वहां उन्होंने देखा कि ममता की लाश जमीन पर पड़ी थी।

सालियों ने पकड़कर रस्सी से बांधा

वहीं आरोपी खेत में ही मौजूद था। मगर वह भागने की फिराक में था। ऐसे में ममता की दोनों बहनों ने उसे पकड़ लिया। पकड़ने के बाद से खेत से लगे उनके में घर में ले गईं। यहां ले जाने के बाद ममता की बहनों ने राजेश का हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। फिर परिजनों को इस बात की सूचना दी और पुलिस को भी इस बारे में बताया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। मगर भागते वक्त आरोपी को चोटें आई थीं। इसलिए उसे पलारी के अस्पताल में ले जाया गया था। वहीं पुलिस ने उससे पूछताछ की। मगर आरोपी अब तक ये कबूल नहीं कर रहा है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। वह बार-बार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।

आरोपी राजेश।

आरोपी राजेश।

शराबी है आरोपी

पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर लिया था। ममता के गले को किसी धारदार हथियार से रेता गया है। माना जा रहा है कि चाकू से गला रेतकर ही उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में रखा है। ममता की बहनों ने बताया है कि आरोपी शराबी है। वो आए दिन ममता से झगड़ा करता था। उसे पीटता था। हमेशा कहता था कि वो उसे मार देगा। आखिरकार उसने ममता को मार ही दिया है। फिलहाल पुलिस इस केस में जांच कर रही है।