छत्तीसगढ़ः कॉपी चेक करने के बहाने बच्चियों के शरीर को गलत तरीके से छूता था हेडमास्टर, गिरफ्तार

प्रधान पाठक हरीश कुमार मरावी। - Dainik Bhaskar

राजनांदगांव। नवगठित जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी में नाबालिग स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक प्रधान पाठक को गिरफ्तार किया गया है। पूरा मामला अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र का है। यहां के शासकीय प्राथमिक विद्यालय की छात्राओं ने शिकायत की थी कि प्रधान पाठक हरीश कुमार मरावी (61 वर्ष) कॉपी चेक करने के बहाने उनके साथ छेड़छाड़ करता है।

छात्राओं ने बताया कि वो उनके निजी अंगों को गलत नीयत से हाथ लगाता है। उन पर बुरी नीयत रखता है। उनसे गलत बातें करता है, जिसके कारण उनका स्कूल जाकर पढ़ाई करना दूभर हो गया है। छात्राओं ने प्रधान पाठक की शिकायत अपने घरवालों से भी की। घरवाले छात्राओं के साथ अंबागढ़ चौकी थाने पहुंचे और वहां मामले की शिकायत की। आक्रोशित ग्रामीणों ने तुरंत आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की।

आरोपी प्रधान पाठक गिरफ्तार।

आरोपी प्रधान पाठक गिरफ्तार।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी प्रधान पाठक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से समनापुर जिला डिंडौरी मध्यप्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि 10 से ज्यादा छात्राओं ने आरोपी शिक्षक की शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 (क)(1) पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।