छत्तीसगढ़ः इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर गिरफ्तार, गाली गलौज वाले वीडियो बनाए, सट्टेबाजी के ऐप को भी किया था प्रमोट; पुलिस ने की कार्रवाई

रायपुर। पुलिस ने एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर के खिलाफ कार्रवाई की है। इस पर न सिर्फ फाइन लगाया गया है बल्कि प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत एक्शन लेते हुए गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

इस इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर का नाम है बाबू खेमानी। 28 साल का बाबू इंस्टाग्राम पर एडल्ट कंटेंट की वीडियो बनाया करता था , जिनमें गाली गलौज का इस्तेमाल होता है । इस वजह से इसकी शिकायतें पुलिस को मिल रही थी। हाल ही में इसने रफ ड्राइविंग और सट्टेबाजी को प्रमोट करने का वीडियो बनाया।

बाबू खेमानी ने कार को तेज रफ्तार में ड्राइव करते हुए गाली गलौज करते हुए वीडियो अपलोड किया था इंस्टाग्राम पर। इसके बाद उसने गजानंद बुक नाम के सट्टेबाजी के ऐप को भी प्रमोट किया। बताया कि इस ऐप के जरिए लोग पैसे कमा सकते हैं।

खबर है कि गजानन बुक एप ने ऑफिशियल तौर पर इस प्रमोशन के लिए बाबू खेमानी को पैसे भी दिए थे। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद रायपुर की पुलिस और एंटी क्राइम यूनिट एक्टिव हुई और बाबू खेमानी का पता लगाया गया। रायपुर के टाटीबंध इलाके की मारुति एनक्लेव नाम की कॉलोनी में रहने वाले बाबू खेमानी को उसके घर से पुलिस गिरफ्तार करके थाने ले आई और पूछताछ की जा रही है।