बिलासपुर : मां-बेटी ने बच्ची का अपहरण किया, ग्राहक से करवाया रेप, बेहोश कर कमरे में किया बंद, परिजनों को पता चला तो लड़की को छोड़कर भागे

बिलासपुर I छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पहले तो बच्ची का अपहरण किया। इसके बाद उसे बेहोश कर दिया। बाद में ग्राहक बुलाकर उससे लड़की का रेप करवाया है। इस मामले में पलिस ने महिला, बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। वहीं रेप करने वाले युवक की तलाश की जा रही है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा इलाके में रहने वाली 6वीं की छात्रा अचानक घर से लापता हो गई थी। 12 साल की बच्ची के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। लड़की के परिजनों ने उनके ही पहचान की लोखंडी निवासी सरिता डेविड (36), उसकी बेटी बिपाशा डेविड (18) पर संदेह जताया था।

बताया गया कि आखिरी बार लड़की इन्हीं के साथ दिखी थी। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें भी फोन लगाया था। मगर सरिता ने मना कर दिया था कि लड़की उनके साथ नहीं है। उसने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की थी। इस बीच लड़की लोखंडी इलाके के रपटा के पास मिली थी।

बहाने से अपने साथ ले गए

इसके बाद पुलिस ने लड़की से पूछताछ की। तब उसने बताया कि वह हैरान कर देने वाला है। लड़की ने बताया कि 29 नवंबर को वह घर पर थी। उसके पिता बाहर की तरफ कुछ काम कर रहे थे। इतने में सरिता, बिपाशा और बिपाशा का प्रेमी मो. सिराज (19) उसके घर आए थे। घर आने के बाद पहले तो तीनों ने सामान्य बातचीत की। फिर कुछ बहाने से मुझे अपने घर ले गए थे।

बेहोश कर कमरे में किया बंद

पीड़ित ने बताया कि वहां ले जाने के बाद मुझे कोल्डड्रिंक दिया था। उसी वक्त सरिता ने किसी लड़के को भी घर में बुलाया था। मगर कोल्डड्रिंक पीने के बाद मुझे क्या हुआ पता नहीं चला। बाद में जब होश आया तो मुझे पता चला कि मेरे साथ रेप किया गया है। मेरे कपड़े खुले थे, मुझे ठीक भी नहीं लग रहा था। मैं एक कमरे में बंद थी। इतना ही नहीं मैं जब सरिता से भी इस बारे में पूछा, तब उसने भी मुझे ये बात बताई। बाद में जब मेरे घरवालों ने सरिता को फोन किया तब मुझे इन लोगों ने रपटा के पास छोड़ दिया था और फरार हो गए थे।

ग्राहक से 5 हजार रुपए लिए

लड़की के इस बयान के बाद पुलिस ने सरिता, बिपाशा और मो.सिराज की ताफी तलाश की। लेकिन शुरुआत में कुछ पता नहीं चल पा रहा था। अब शनिवार को पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है।। इसके बाद पुलिस ने इनसे भी पूछताछ की। जिसमें इन्होंने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। इन्होंने अपहरण करने की बात कबूली और यह भी बताया कि हमने एक ग्राहक को बुलाया था। उससे 5 हजार रुपए भी लिए। लेकिन काफी पूछताछ पर भी अभी उस युवक का नाम नहीं पता चल सका है। जिसने लड़की से रेप किया था। आरोपियों ने बताया कि हमने लड़की के कोल्डड्रिंग में नशे की गोलियां मिलाई ती। जिससे वह बेहोश हो जाए।

उधर पुलिस ने इनके फोन की भी तलाश ली है। लेकिन आरोपियों ने फोन को ही पूरी तरह से फॉरमेट कर दिया है। जिसके कारण उसमें भी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है। मगर पुलिस साइबर पुलिस की मदद से डिटेल खंगाल रही है। फिलहाल मामले में जांच भी जारी है।