200 करोड़ कमाने वाली पाकिस्तानी फिल्म भारत में होगी रिलीज! रणवीर की सर्कस से टक्कर

नईदिल्ली I फवाद खान, माहिरा खान और हमज़ा अली अब्बासी जैसे पाकिस्तान के बड़े सितारों से सजी फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट भारत में भी रिलीज़ हो सकती है. इस फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के मामले में तहलका मचा दिया है. फिल्म ने 10 मिलियन डॉलर यानी पाकिस्तानी मुद्रा के हिसाब से करीब 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिज़नेस किया है. इस फिल्म की दीवानगी सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में देखी जा रही है.

भारत में रिलीज़ की तैयारी

बॉलीवुड हंगामा की हालिया रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से दावा किया गया है कि द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट को भारत में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है. इसकी रिलीज़ की तारीख 23 दिसंबर बताई जा रही है. इसी दिन रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म सर्कस बड़े पर्दे पर आ रही है. ऐसे में अगर फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म भारत में रिलीज़ होती है तो ये उनके यहां के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी.

सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट भारत में 23 दिसंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है. ज़ी स्टूडियोज़ इसे भारत में रिलीज़ करने की कोशिश में लगा हुआ है. इसकी रिलीज़ को लेकर तस्वीर अगले हफ्ते साफ हो जाएगी कि ये 23 को हो आएगी या इसके लिए किसी और तारीख को चुना जाएगा.”

द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट का बजट है 100 करोड़

पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास में द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट सबसे महंगी फिल्म है. इसका बजट करीब 100 करोड़ रुपये (PKR) है. इस फिल्म ने कमाई भी बजट के हिसाब से बेहद दमदार की है. फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम के मुताबिक इसने 21 नवंबर को ही 200 करोड़ रुपये (PKR) की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म 13 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.

आपको बता दें कि फवाद खान पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने साल 2017 में फिल्म खूबसूरत से यहां डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ सोनम कपूर नज़र आई थीं. इसके बाद उन्होंने कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में भी काम किया. फवाद जितने हैंडसम माने जाते हैं उतनी ही उनके अभिनय कला को भी लोग पसंद करते हैं. खास बात ये है कि फिल्म में माहिरा खान भी है, जिन्हें भारत में काफी पसंद किया जाता है.