दीपक चाहर को फ्लाइट में नहीं मिला खाना, बोले- जिंदगी की सबसे खराब यात्रा, लगाई एयरलाइन की क्लास

ढाका I भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शनिवार को दावा किया कि जब वह न्यूजीलैंड से ढाका जा रहे थे तो मलयेशियाई एयरलाइन ने उनका सामान खो दिया और बिजनेस क्लास में उड़ान भरते वक्त उन्हें खाना तक नहीं दिया गया। चाहर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल हो गए।

शनिवार को ढाका में टीम के ट्रेनिंग सेशन से पहले दीपक ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- मलयेशिया एयरलाइन के साथ यात्रा करने का एक बुरा अनुभव था। पहले उन्होंने हमें बताए बिना हमारी फ्लाइट बदल दी और बिजनेस क्लास में खाना तक नहीं दिया। अब हम पिछले 24 घंटों से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। सोचिए हमें कल मैच खेलना है I

दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, शिखर धवन, शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर के साथ न्यूजीलैंड में टी20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद बांग्लादेश पहुंचे। सभी खिलाड़ियों ने क्राइस्टचर्च से कुआलालंपुर होते हुए ढाका के लिए उड़ान भरा था। 

वर्कलोड की वजह से सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। वह उमरान मलिक के साथ भारत वापस आ गए थे। हालांकि, उमरान मलिक को मोहम्मद शमी के चोटिल होने पर बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। उमरान अब भारत से बांग्लादेश रवाना होंगे। 

मलयेशियाई एयरलाइन ने ट्विटर पर चाहर को शिकायत का लिंक भेजा, लेकिन क्रिकेटर ने कहा कि वह नहीं खुला। एयरलाइन ने उड़ान में बदलाव के बारे में ट्विटर पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा- इसका कारण मौसम संबंधी और तकनीकी हो सकता है। हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं। इसके आगे मलयेशिया एयरलाइन ने लिखा- कृपया ध्यान रखें कि देरी से आने वाले सामान की सूचना एयरपोर्ट से निकलने से पहले मिसहैंडल्ड लगेज ऑफिस में तुरंत दी जानी चाहिए।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया ढाका पहुंच गई है। शुक्रवार को टीम ने पहले ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। इस सीरीज से सीनियर खिलाड़ी टीम में वापसी कर रहे हैं। नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया था। इन सभी खिलाड़ियों ने शुक्रवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। दोनों टीमों के बीच पहला वनडे रविवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक।