बिलासपुर : ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, हादसे में दूसरा युवक सड़क से 10 मीटर दूर उछलकर गिरा, हालत गंभीर

बिलासपुर I छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से जांजगीर के युवक की मौत हो गई। बाइक सवार युवक किसी काम से बिलासपुर तरफ आ रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। इस घटना में बाइक के पीछे बैठे युवक उछलकर सड़क से 10 मीटर दूर जा गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र के जयरामनगर-गतौरा के पास की है।

जानकारी के अनुसार के जांजगीर चांपा जिले के मुलमुला निवासी चंद्रशेखर सूर्यवंशी (27) मध्यप्रदेश के अनूपपुर निवासी अपने दोस्त मिलन विश्वकर्मा (29) के साथ अपने गांव मुलमुला गया था। दोनों युवक बाइक में सवार थे। शाम को दोनों वापस बिलासपुर लौट रहे थे।

जयरामनगर- गतौरा पुल के पास हुआ हादसा
बाइक क्रमांक CG10 AN 6681 में सवार चंद्रशेखर व उसके दोस्त अभी जयरामनगर- गतौरा स्थित नहर पुल के पास पहुंचे थे। उसी समय पीछे से आ रहा ट्रेलर क्रमांक CG 10 AP 7992 के चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में चंद्रेशखर के सिर में गंभीर चोंटे आई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, उसका दोस्त उछलकर दूर छिटककर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया है। वहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।