छत्तीसगढ़ : वीडियो कॉल में गर्लफ्रेंड को किया न्यूड.. फिर ब्लैकमेलिंग, व्हाट्सऐप पर तस्वीरें भेज मांगे 5 लाख रुपए, नहीं देने पर वायरल करने की धमकी,आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा I छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में रहने वाली एक युवती को उसके बॉयफ्रेंड ने वीडियो कॉलिंग में न्यूड करवाया, फिर उसकी स्क्रीनशॉट ले लिया। आरोपी ने फिर न्यूड फोटो अपनी गर्लफ्रेंड को भेजकर 5 लाख रुपए देने की डिमांड रखी। नहीं देने पर स्क्रीनशॉट वायरल करने की धमकी दी। शिकायत के बाद दंतेवाड़ा पुलिस ने ओडिशा के रहने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला जिले के गीदम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक ओडिशा का रहने वाला युवक अर्जुन बच्छा (28) कुछ माह पहले काम की तलाश में दंतेवाड़ा आया था। यहां जिले की रहने वाली एक युवती से उसका किसी तरह से कॉन्टेक्ट हुआ। युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। एक दिन वीडियो कॉलिंग में गर्लफ्रेंड को न्यूड करवाया। जिसके बाद उसकी स्क्रीनशॉट ले ली। युवती को स्क्रीनशॉट के बारे में जानकारी नहीं थी।

दूसरे दिन भेजी फोटो

युवक ने दूसरे दिन सुबह युवती को उसकी न्यूड फोटो व्हाट्सएप कर 5 लाख रुपए की डिमांड की। पैसे नहीं देने पर तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवती ने मामले की शिकायत फौरन गीदम थाना में करवाई। FIR दर्ज होने के बाद पुलिस भी मामले की जांच करने में जुट गई। सायबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन ट्रेस किया गया। आरोपी का लोकेशन रायपुर में मिलने के बाद जवानों की एक टीम को पड़कने के लिए रवाना किया गया।

घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

रायपुर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को एक घर से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया। SDOP आशारानी ने बताया कि आरोपी युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि, युवती की शिकायत के बाद पुलिस एक्शन पर आई और बिना देर किए कार्रवाई की गई।