Video: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली में महापंचायत में हंगामा, महिला ने शख्स पर की चप्पलों की बौछार

नई दिल्ली I दिल्ली के छतरपुर में श्रद्धा वालकर की हत्या को लेकर बुलाई गई महापंचायत में एक महिला ने भरी सभा में मंच पर एक शख्स की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम का आयोजन हिंदू एकता मंच की ओर से किया गया था। ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम के मंच पर एक महिला अपनी परेशानी बताने के लिए मंच पर चढ़ी थी।

मंच पर महिला ने बरसाए चप्पल

फिर कुछ देर बाद ही पास में खड़े शख्स पर चप्पलों की बरसात कर दी। पुलिस का कहना है कि महिला और शख्स के बीच व्यक्तिगत झगड़े का मामला है। बेटी बचाओ कार्यक्रम से इनका कोई वास्ता नहीं है। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला ने दुप्पटे से अपने चेहरा ढका हुआ है। भाषण देने के बाद महिला ने अपने पैरों से चप्पल उतारी और पास खड़े शख्स की पिटाई कर दी।

बीच बचाव के लिए मंच पर चढ़े लोग

महिला जैसे ही शख्स पर चप्पल से हमला करती है, कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग दंग रह जाते हैं। अफरा-तफरी के बीच कुछ लोग शख्स को बचाने आते हैं, लेकिन महिला नहीं रुकती है। महिला एक के बाद एक, कई बार चप्पल से शख्स की पिटाई करती है।

आफताब पर तलवारों से हमला

बता दें कि मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड को लेकर देशभर के लोगों में आक्रोश है। सोमवार को आरोपित आफताब पूनावाला को पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद रोहिणी के फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से ले जाने के दौरान कुछ हथियारबंद लोगों ने उसपर तलवारों से हमला कर दिया था। दिल्ली पुलिस ने हमलावरों की पहचान हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं के तौर पर की है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही उनकी तलवार भी जब्त कर ली गई है।