8 दिसंबर तक चुप रहो नहीं तो…सुकेश ने फोड़ा लेटर बम, कहा- सिसोदिया और जैन के नंबरों से मिली धमकी

नईदिल्ली I दिल्ली के जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर बम फोड़कर केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं एक बार फिर सुकेश चंद्रेशेखर ने दावा किया है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के नंबरों से परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को फिर चिट्ठी लिखी है और धमकी मिलने का आरोप लगाया है.

दरअसल 200 करोड़ की ठगी के आरोप में दिल्ली की जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से एक और चिट्ठी आई है. ताज़ा चिट्ठी एक शिकायत पत्र के तौर पर है, जिसमें सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल से शिकायत करते हुए कहा है कि उसे धमकियां मिल रही हैं कि अगर समझौता कर शिकायत वापस नहीं ली गई तो उसका जेल में नरकीय जीवन कर देंगे.

परिवार को एक अनजान नंबर से धमकी

सुकेश ने लिखा है कि 15 नवंबर को एलजी द्वारा गठित कमेटी ने जेल का दौरा किया. इसके बाद 16 और 17 नवंबर को उसके परिवार को एक अनजान नंबर से धमकी मिली. फोन पर जेके उर्फ जय किशन नाम का शख्स था. चंद्रशेखर का दावा है कि वो जय किशन से सत्येंद्र जैन के साथ मिला था और वो UAE में रहता है.

जैन साहब समझौते के लिए तैयार

आरोपों के मुताबिक जय किशन ने चंद्रशेखर के परिवार से कहा कि वो सत्येंद्र जैन के खिलाफ ना जाए और सहयोग करें, जैन साहब समझौते के लिए तैयार हैं. उसका डबल पैसा लौटा दिया जाएगा. बस 8 दिसंबर तक चुप रहें, नहीं तो जेल में टॉर्चर कर हत्या कर दी जाएगी.

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के नंबर

सुकेश ने चिट्ठी में जिक्र किया है कि 21 नवंबर को 9818123019 और 9810154102 नंबर से फोन आया था. दावा किया जा रहा है कि ये नंबर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के हैं और इनसे सुकेश चंद्रशेखर के परिवार से बात करने की कोशिश की गई.