GPM: देवर ने भाभी को छेड़ा तो भाई ने मार डाला, लाठी से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में हुई मौत; आरोपी बोला- नहीं हुआ बर्दाश्त

गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar

गौरेला। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक युवक ने इतनी शराब पी ली कि वह अपनी भाभी को ही छेड़ने लगा। इसके अलावा उसने अपनी भतीजी को भी गालियां दी। यह बात जब उसके बड़े भाई को पता चली, तो वह मौके पर पहुंचा और डंडे से छोटे भाई को अधमरा होने तक पीटा दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां रविवार रात उसकी मौत हो गई।

चुक्तिपानी निवासी संतराम यादव (45) रोज की तरह शुक्रवार को भी जंगल में गाय चराने गया था। उस वक्त उसकी पत्नी और बेटी घर पर अकेले थे। तभी संतराम का छोटा भाई गणेश यादव(40) शराब के नशे में घर में घुस गया और अपनी भाभी को छेड़ने लगा। गणेश ने अपनी भाभी के साथ अश्लील हरकत की और अपनी भतीजी को गालियां दी।

महिला और उसकी बेटी ने गणेश को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना। ऐसे में संतराम की बेटी ने उसे किसी तरह से फोन पर जानकारी दी। जिसके बाद संतराम घर पहुंचा, तब भी गणेश गाली-गलौज कर रहा था। घर पर पहुंचते ही संतराम ने उसे समझाया, इसके बावजूद वह माना ही नहीं। इसी बात से गुस्से में आकर संतराम ने गणेश पर जमकर लाठियां बरसाई। जिससे वह अधमरा हो गया।

गौरेला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गौरेला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इलाज के दौरान हो गई मौत

उधर, चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। फिर गणेश को अस्पताल ले जाया गया। पर उसकी हालत को देखते हुए गणेश को बिलासपुर रेफर किया गया था। जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। तब पुलिस ने पूरे मामले में जानकारी जुटाई और आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी बोला-मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ, इसलिए मार डाला

पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि गणेश हमेशा शराब पीकर हंगामा करता था। वह हमारे घर के ही बगल में रहता था। मगर इस बार वह मेरे घर में घुसकर मेरी पत्नी से छेड़छाड़ करने लगा, जो मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ इसलिए मैंने उसे मार दिया है।