ऋचा चड्ढा ट्वीट विवाद : नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस को दी चेतावनी, कहा- रियल और रील लाइफ में अंतर समझें

नई दिल्ली : भारतीय सेना पर विवादित टिप्पणी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ कई कलाकार ऋचा का बचाव करते दिख रहे हैं तो दूसरी ओर अनुपम खेर अक्षय कुमार, विवेक रंजन अग्निहोत्री और अशोक पंडित जैसे कलाकारों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है। अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें सेना और सिनेमा में फर्क समझने की सलाह देते हुए कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी है।

रियल लाइफ और रील लाइफ में फर्क समझें

नरोत्तम मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वो ऋचा चड्ढा की दोहरी मानसिकता पर सवाल उठा रहे हैं। वीडियो में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक्ट्रेस को चेतावनी देते हुए कहते हैं, ऋचा चड्ढा जी ये सेना है सिनेमा नहीं, रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। आपकी सेना पर टिप्पणी राष्ट्र भक्तों को आहत करने वाली है। कभी माइनस 40-45 डिग्री तापमान रख कर देखो, तब आपको सेना का श्रम और बलिदान समझ आएगा। और गर्मी में लू के थपेड़े कभी रह कर देखो तभी समझ आएगा।

पुलिस और कानूनी से ले रहे हैं सलाह

ये बयान अपकी टुकड़े-टुकड़े वाली मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है, जैसा खाओगी अन्न, वैसा ही तो होगा मन। मेरे पास आपकी शिकायत आई है, मैंने पुलिस और कानूनी विशेषज्ञों से राय ले रहा हूं।

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल ने लिखा था कि सरकार के आदेश दे तो हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी (POK) को पाकिस्तान से वापस ले सकते हैं। इसी बयान पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना पर तंज कसते हुए लिखा, Galwan Says hi था। हालांकि एक्ट्रेस अपने इस ट्वीट को डिलीट कर मांफी भी मांगी ली है, लेकिन लोग अब भी उन्हें ट्विटर पर खरी-खोटी सुनाते हुए क्लास लगा रहे हैं और उनकी आगामी फिल्म फुकरे 3 के बायकॉट के लिए एक कैंपेन भी शुरू कर दिया है।

अशोक पंडित ने बताया अर्बन नक्सली

वहीं, बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अशोक पंडित ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर ऋचा चड्ढा को अर्बन नक्सली बताया था। इस वीडियो को शेयर कर अशोक पंडित ने लिखा, ‘ऋचा चड्ढा जैसी अर्बन नक्सली खालाओं के लिए ये वीडियो एक बहुत बड़ा तमाचा है। ये बच्ची देश की शान है।’