छत्तीसगढ़ः एक झटके में छिन गई परिवार की खुशियां, सड़क हादसे में दंपती की मौत, किस्मत से बच गए 13 माह के जुड़वा बच्‍चे

धमतरी/रायपुर।शादी समारोह से लौट रहे एक आरक्षक दंपती की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। कार में सवार उनके जुड़वा बच्चे बाल-बाल बचे। देर रात कार को अज्ञात वाहन टक्‍कर मारकर घटनास्थल से फरार हो गया। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

पुलिस सहायता केंद्र जिला अस्पताल धमतरी से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी शहर के आमा तालाब निवासी पुलिस आरक्षक विजय राजपूत अपनी पत्नी आरती राजपूत व दो बच्चों के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कार में सवार होकर बिलासपुर गए थे।

शादी समारोह में शामिल होकर 26 नवंबर को रात परिवार सहित धमतरी वापस लौट रहे थे, तभी निमोरा रायपुर के पास रात करीब दो बजे अज्ञात वाहन ने उनकी कार को जबरदस्त टक्‍कर मार दी। घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार आरक्षक की पत्नी आरती राजपूत 28 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आरक्षक पति विजय राजपूत को गंभीर चोंटे आई थीं।

स्वजन उन्हें उपचार के लिए धमतरी के बठेना अस्पताल में भर्ती किया, जहां उनकी भी मौत हो गई। 27 नवंबर की सुबह मृतक विजय राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल धमतरी लाया गया। स्वजन की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कर शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। वहीं राखी पुलिस ने मृतिका आरती राजपूत के शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया है। 

राखी थाना के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार को ठोकर मारने वाला वाहन अज्ञात है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, कार चला रहे कार चालक को चोटें आई हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना से पुलिस विभाग धमतरी व आमातालाब वार्ड में शोक की लहर है। 

13 माह के जुड़वा बच्चे सुरक्षित

आरक्षक दंपति माता पिता के साथ कार में 13 माह के जुड़वा बच्चे भी सवार थे। एक बालक व दूसरी बालिका है। दुर्घटना में दोनों को मामूली चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर पर लाया गया है।