Korba: हॉस्टल के लिए घर से निकली बीकॉम की छात्रा की सड़क हादसे में हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कोरबा। जिले में दुर्घटना में हुई एक युवती की मौत पर मृतक युवती के परिजनों ने उसकी मौत पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने युवती की मौत की वजह सड़क दुर्घटना नही बल्कि हत्या होना बताया है। इस मामले में पुलिस से जांच की मांग की है।

बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी के पास 26 तारीख की देर शाम सड़क हादसे में दीपका निवासी सोनम शुक्ला की मौत हो गई। मृतिका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि सोनम दीपका झाबर में बीकॉम की छात्रा थी। 23 तारीख को दीपका से पाली, हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली उसकी सहेली के पास गई हुई थी। जब उसकी सहेली से सम्पर्क किया गया तो उसने साथ होना बताया उसके बाद वह कब कहां कैसे गई, ये पता नही चला। 26 तारीख को किसी युवक का फोन आया कि उसका सोनम का एक्सीडेंट हो गया है। अस्पताल जब पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी।

सोनम शुक्ला की मौत पर परिजनों ने संदेह जताते हुए आरोप लगाया है कि उसकी मौत दुर्घटना में न होकर बल्कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस को इस मामले में घटना के वक्त मौजूद सोनम के दोनों दोस्तों सूरज महंत व किशोर सोनी को पकड़कर उनसे कड़ी पूछताछ की जानी चाहिए। जिससे सोनम की मौत का सही कारण का पता चल सके।  

कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि प्रथम दृष्टया जानकारी मिली है कि स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार युवती की मौत हुई है। बाइक पर दो और लोग थे।