कोरबाः खड़े ट्रेलर से टकराई बाइक, सिर फटने से चालक की मौके पर ही मौत; वाहनों के बेतरतीब सड़क पर खड़े रहने से हो रहे हादसे

देवी पटेल की अपने परिवार के साथ फोटो। - Dainik Bhaskar

कोरबा। जिले के तरदा मुख्य मार्ग पर सोमवार रात बाइक सवार व्यक्ति सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देवी पटेल नाम के 50 वर्षीय शख्स की मौत मौके पर ही हो गई। दुर्घटना उरगा थाना क्षेत्र में हुई।

हादसे की सूचना मिलने पर उरगा पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। पुलिस के मुताबिक, देवी पटेल हरदा गांव का रहने वाला था। वो किसी काम से तरदा चौक गया हुआ था। घर वापस लौटते वक्त वो सड़क किनारे अंधेरे में खड़े ट्रेलर (वाहन क्रमांक CG 12 AT 1261) को नहीं देख पाया और उससे तेज रफ्तार से जाकर टकरा गया।

मृतक देवी लाल का शव जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाते हुए।

मृतक देवी लाल का शव जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाते हुए।

टक्कर के कारण उसका सिर फट गया और घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी तत्काल सूचना दे दी। वहीं लोग किसी तरह का चक्काजाम या विरोध-प्रदर्शन नहीं करें, इसलिए शव को तुरंत जिला अस्पताल रवाना कर दिया। परिजनों ने बताया कि देवी पटेल वाहन चालक था। अभी कुछ दिनों से परिवारिक परेशानी के चलते वह घर पर ही रहकर राशन दुकान चलाता था।

जिला अस्पताल में मृतक के परिजन।

जिला अस्पताल में मृतक के परिजन।

उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि ट्रेलर के वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रेलर हरिओम कंपनी का है, जिसके ड्राइवर ने लापरवाही से सड़क किनारे उसे खड़ा कर दिया था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि सड़क पर स्ट्रीट लाइट नहीं होने और मवेशियों के जमावड़े के कारण यहां अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं। वहीं मुख्य मार्ग होने के चलते यहां ट्रैफिक का दबाव भी ज्यादा है। भारी वाहनों को ड्राइवर बिना संकेतकों के सड़क पर ही खड़ा कर देते हैं, जिसके कारण भी एक्सीडेंट होते रहते हैं।