Shraddha Murder Case: श्रद्धा वाकर के पिता का बड़ा आरोप, आफताब के भाई ने शादी की बात करने से रोका

मुंबई। श्रद्धा वाकर हत्याकांड मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब श्रद्धा के पिता विकास वाकर ने शनिवार को एक नया खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि दिसंबर 2019 में उसकी पत्नी की सेहत बिगड़ गई थी, जिसके कारण वसई में श्रद्धा की हत्या के आरोपी प्रेमी आफताब पूनावाला के परिवार से मिलने के लिए हम उसके घर गए थे, लेकिन उसके छोटे भाई असद ने हमें अपने घर में आने की अनुमति नहीं दी। जिसके एक महीने बाद जनवरी 2020 में श्रद्धा की मां का निधन हो गया था।

आफताब के परिवार को अपराध के बारे में थी जानकारी

विकास ने वसई से आफताब के परिवार के अचानक चले जाने पर भी आश्चर्य व्यक्त किया है, जिसके कारण संदेह पैदा हो गया है कि अपराध के बारे में उन्हें संभावित जानकारी थी। बता दें कि आफताब का परिवार 11 नवंबर को हत्या के प्रकाश में आने से दो हफ्ते पहले वसई (पश्चिम) में अपने दीवानमान घर से चला गया था और आफताब ने उन्हें बाहर निकालने में मदद की थी।

2019 में आफताब के परिवार से मिलने पहुंचे थे श्रद्धा के पिता

विकास ने याद किया कि कैसे और उनकी पत्नी और भाभी दिसंबर 2019 में वसई में आफताब के परिवार के घर गए थे। श्रद्धा ने 2019 में आफताब के साथ रहने के लिए घर छोड़ दिया था। चूंकि श्रद्धा की मां अस्वस्थ थीं, उन्होंने आफताब से उनकी शादी के लिए राजी होने का फैसला किया।

विकास ने कहा, हमने श्रद्धा को फोन किया और कहा कि उसकी मां की तबीयत खराब है, इसलिए वह जल्द से जल्द शादी कर ले लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बावजूद हम आफताब के माता-पिता के घर गए, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी।

श्रद्धा थी आफताब के माता पिता के संपर्क में

श्रद्धा की मां के गुजर जाने के बाद उन्होंने आफताब से शादी करने की बात कही, लेकिन विकास ने अपनी बेटी को इंतजार करने के लिए कहा क्योंकि वे शोक में थे। विकास ने कहा, वह भी उसे नाराज कर सकती थी क्योंकि उसने कभी अपने घर का पता नहीं बताया और आफताब के साथ रहने पर जोर दिया। श्रद्धा के दोस्तों ने कहा है कि वह आफताब के माता-पिता के संपर्क में थीं, जो कथित तौर पर अपने बेटे के हाथों हुई यातना के बारे में जानते थे। वहीं जाते समय, आफताब के परिवार ने बिल्डिंग के लोगों से कहा (जहाँ वे दो दशक से अधिक समय तक रहे थे) कि असद को शहर में नौकरी मिल गई है।

आफताब का परिवार है गायब

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अमीन अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली में है। हालांकि, जब आफताब को पेश किया गया तो वह अदालत में नहीं आया। यह ज्ञात नहीं है कि उनका बयान दर्ज किया गया है या नहीं। मानिकपुर पुलिस का दावा है कि आफताब के परिवार के बारे में कोई जानकारी नहीं है।