झारग्राम में ममता का अलग अंदाज, चाय की दुकान में काफिला रोककर बेचे पकोड़े, वीडियो वायरल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के झारग्राम में एक चाय की टपरी में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का अलग अंदाज देखने को मिला। ममता बनर्जी ने चाय की दुकान में अपना काफिला रोककर लोगों को पकोड़े खिलाए। इस दौरान सीएम खुद लोगों को पेपर में लपेटकर पकोड़े परोसते दिखीं। ममता बनर्जी अक्सर लोगों के बीच जाकर समय बिताती हैं। इससे पहले भी कभी वह मोमोज बनाती नजर आईं तो कभी पानी-पूरी खिलाती हुईं।

पश्चिम बंगाल के झारग्राम में ममता बनर्जी ढोल बजाती भी नजर आईं। उन्होंने यहां भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा का अनावरण भी किया। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने आदिवासी समुदाय के लोगों को संबोधित किया।

कभी मोमोज बनाए, कभी पानी-पूरी खिलाई
यह पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी ने इस तरह चौंकाया हो। वह अक्सर लोगों से जुड़ने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाती हैं। इसी साल जुलाई में दार्जिलिंग दौरे के दौरान ममता ने पानी-पूरी बनाकर लोगों को खिलाई थी। इसके कुछ रोज बाद वह एक स्टॉल में मोमोज बनाती देखी गई थीं।

झारग्राम में सीएम ममता ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। ममता ने यह तक कह दिया कि क्या विकास फंड लेने के लिए उन्हें पीएम मोदी के पैरों पर गिरकर भीख मांगनी होगी? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार या तो उनका पैसा दे, वर्ना सत्ता छोड़ दे।