Adipurush: विवाद के बाद आदिपुरुष में सैफ की दाढ़ी पर चलेगी कैंची, मेकर्स ने तैयार किया रावण का नया स्केच

नईदिल्ली I प्रभास की बिग बजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ की लगातार चर्चा हो रही है लेकिन लोग फिल्म की तारीफ करने से ज्यादा बुराई कर रहे हैं। 2 अक्तूबर को इस फिल्म का टीजर भव्य तरीके से अयोध्या में रिलीज किया गया था लेकिन इस टीजर में कलाकारों के लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया। साथ ही फिल्म के वीएफएक्स से भी फैंस खुश नहीं हुए, जिसके बाद से ही फिल्म में बदलाव की खबर सामने आ रही है। वहीं, अब ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि अब रावण के लुक में भी बदलाव किया जाएगा।

दरअसल, ‘आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित फिल्म है, जिसमें रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। फिल्म के टीजर में सैफ अली खान का लुक देख हर कोई हैरान रह गया था। रावण के लुक में सैफ की लंबी-लंबी दाढ़ी थी, जिस वजह से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मेकर्स को जमकर फटकार लगाई थी। यहां तक कई लोगों ने सैफ को रावण नहीं बल्कि राक्षस तक कह दिया था, जिसके बाद अब सैफ अली खान के लुक में बदलाव करने का फैसला लिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने सैफ अली खान के लुक से दाढ़ी को निकालने का फैसला किया है।

एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि मेकर्स ने लोगों के गुस्से को देखते हुए सैफ अली खान का लुक बदलने का फैसला किया है। लेकिन इसके लिए सैफ अली खान के सीन्स की शूटिंग फिर से नहीं होगी। बताया जा रहा है मेकर्स ने एक स्केच तैयार कर लिया है और तकनीक के जरिए रावण की दाढ़ी पूरी तरह से निकाल दी जाएगी।

बता दें कि ‘आदिपुरुष’ का निर्देशन ओम राउत ने किया है और इस फिल्म में राम की भूमिका में प्रभास, सीता के किरदार में कृति सेनन और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी, जिससे मेकर्स को फिल्म पर और ज्यादा काम करने का समय मिल जाएगा।