65 साल की उम्र में महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, बुजुर्ग के दावे से लोग हुए हैरान

बदायूं I दुनिया में कुछ ऐसी अजीब चीजें होती है जिन पर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल होता है, हाल ही में कुछ ऐसी ही खबर सामने आयी है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां हम सब जानते है आमतौर पर मनुष्य का जन्म मनुष्य के गर्भ से होता है और वही पशु पशु के गर्भ से उत्पन्न होता है, लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां हुआ यह कि यहां एक महिला ने दावा किया है कि उन्होंने एक कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया.

ये हैरान कर देने वाला मामला यूपी के बदायूं से सामने आया है. यहां रहने वाली एक 65 वर्षीय महिला ने कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया है. महिला के दावा ने सबको हैरान कर दिया. हालांकि डॉक्टरों के अनुसार यह पूरी तरह से अंधविश्वास है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने दावा किया कुत्ते के बच्चे के जन्म से पहले उसके सपने में भैरव बाबा आए थे, उन्होंने कहा था कि वह उनके गर्भ से कुत्ते के बच्चे के रूप में जन्म लेंगे.

यहां देखिए वीडियो

बताया जा रहा है कि महिला की पहले से ही तीन बेटियां और उन सभी की शादियां हो चुकी है. महिला का कहना है कि उनके पेट में एक 17 साल पुरानी गांठ थी और जब वह सोती थी तो उनके सपने में भैरव बाबा आते थे और एक दिन उन्होंने कहा कि वह एक दिन कुत्ता के बच्चे के रूप में उनके गर्भ से जन्म लेंगे. महिला और उसके पति का दावा है कि सात नवबंर को महिला ने पिल्ला को जन्म दे दिया.

महिला के पेट से पिल्ले का जन्म देखकर न सिर्फ आम लोग हैरान हैं, बल्कि पशु चिकित्सक भी हैरान हैं. इसके बाद महिला के घर लोगों की भीड़ जुटने लगी इस अजीबोगरीब दावे के बाद महिला के घर पर भीड़ लग गई. अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात का पता तो प्रशासनिक जांच के बाद ही चलेगा. इस घटना की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही है. जिसमें महिला की गोद में एक कुत्ते का बच्चा बैठा हुआ नजर आ रहा है.