छत्तीसगढ़ : तबीयत खराब रहती थी, युवती ने जहर खाकर दी जान, कमरे के अंदर मिली लाश; उधर तालाब में कूदकर अधेड़ ने की आत्महत्या

धमतरी I धमतरी जिले के घुड़ावड़ गांव में 2 लोगों की मौत से मातम पसर गया। यहां एक ही दिन में 2 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि एक युवती की तबीयत खराब रहती थी। जिसके कारण जहर खाकर उसने जान दे दी। वहीं एक अधेड़ उम्र के शख्स ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मामला सिहावा थाना क्षेत्र का है।

घुड़ावड़ की रहने वाली हेमबाई जैन (22 वर्ष) अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहती थी। उसके माता-पिता भी नहीं थे। इस वजह से भी वह दुखी रहती थी। कहा जा रहा है कि गांव में वह अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी। अपना खर्चा चलाने के लिए रोजी मजदूरी किया करती थी। शनिवार को उसकी छोटी बहन बाहर गई थी। तभी शाम के वक्त उसने कमरे के अंदर जहर खा लिया। कुछ समय बाद जब उसकी बहन वापस घर लौटी, तब उसने हेमबाई की लाश देखी थी।

उधर, घुड़ावड़ गांव में ही एक अधेड़ उम्र के शख्स ने तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली। ऐसा कहा जा रहा है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इस बीच वह 9 नवंबर से घर से लापता हो गया था। परिजनों ने उसे काफी खोजा था। मगर उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन फिर शनिवार शाम को उसकी लाश गांव से लगे तालाब में तैरती हुई मिली है। मरने वाले अधेड़ की उम्र गोवर्धन मंडावी बताया जा रहा है। दोनों ही शवों का रविवार को पोस्टमार्टम किया गया है। पुलिस इन दोनों मामलों में जांच कर रही है।