ट्विटर की तारीफ करने के बाद इंस्टाग्राम की बुराई पर उतरीं कंगना, सोशल साइट को कहा डम्ब

नईदिल्ली I अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली कंगना रणौत पिछले काफी समय से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से ट्विटर की कमान टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने संभाली है, तभी से लगातार कंगना इसकी तारीफ कर रही हैं। एलन मस्क के आने से कंगना की ट्विटर पर वापसी की उम्मीद जताई जा रही है, जिसके कारण उनके फैंस काफी खुश हैं। ऐसे में कंगना रणौत और उनके फैंस जहां ट्विटर की तारीफों के पुल बांध रही हैं, वहीं इसी बीच अब अभिनेत्री ने ‘इंस्टाग्राम’ के लिए कुछ ऐसा बोल दिया है जो हैरान कर देने वाला है।

दरअसल, कंगना रणौत ने ‘इंस्टाग्राम’ को ‘डम्ब’ कहकर बुलाया है। कंगना रणौत ने कुछ दिनों पहले ट्विटर को ‘सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म’ कहकर पुकारा था। इसके बाद अब कंगना को लगता है कि इंस्टाग्राम डम्ब है। कंगना रणौत ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को ‘डम्ब’ कहकर बुलाया। अभिनेत्री लिखती हैं, ‘डम्ब इंस्टाग्राम सिर्फ फोटोज के बारे में है, जो भी अपनी राय इस पर लिखता है वह अगले दिन गायब हो जाता है।’

कंगना रणौत इतने में ही शांत नहीं हुईं उन्होंने आगे लिखा, ‘लेकिन हम में से कुछ लोग ऐसे हैं, जिनकी हर बात मतलब रखती है। हम जैसे लोगों के लिए अपने विचारों को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं। यह मिनी ब्लॉग है, जो पढ़ने के लिए हमेशा खुले होने चाहिए।’ दिलचस्प बात यह है कि एलन मस्क के ट्विटर संभालने के बाद, कंगना ने इसकी खबर की सराहना की थी और यहां तक कहा था कि यह माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ‘इंटैकच्युली, आईडियोलॉजिकली और मोटिवेट करने के लिए सहायक है।’ ट्विटर को इंटैकच्युल और आईडियोलॉजिकली मोटिवेट करने वाला बताते हुए कंगना ने इसे ‘बेस्ट’ का टैग भी दिया था और कहा कि जिनके पास आधार कार्ड है, उन्हें एक ब्लू टिक अकाउंट मिलना चाहिए।

आपको बता दें कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल मई में बंगाल विधानसभा के नतीजों को लेकर राय रखने के बाद ब्लॉक कर दिया गया था। एक्ट्रेस के यू अचानक अकाउंट बंद से फैंस काफी नाराज हुए थे और उन्होंने कंगना का सपोर्ट करते हुए ट्विटर की कार्रवाई को गलत ठहराया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने भारतीय ऐप कू पर अपना अकाउंट बनाया था। इसके बाद से कगंना पिछले एक साल से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए लोगों से जुड़ी हुई हैं। ऐसे में कंगना की इंस्टा की बुराई करना शायद लोगों को थोड़ा अखर सकता है।