बिलासपुरः शादीशुदा गर्लफ्रेंड के बाल पकड़कर खींचते ले गया प्रेमी, पहले रेप किया, फिर एडवोकेट ऑफिस में घुसकर की अगवा करने की कोशिश 

बिलासपुर। बिलासपुर में शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने आया ठेकेदार एडवोकेट के ऑफिस में घुस गया और महिला का बाल पकड़कर मारपीट करते हुए अगवा करने का प्रयास किया। उसकी हरकतों को देखकर आसपास के युवकों की भीड़ जुटी, तब कार सवार युवक भाग निकला। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें युवक महिला का बाल पकड़कर खींचते हुए नजर आ रहा है। महिला ने अपने प्रेमी युवक पर रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय महिला का पति साल 2018 के पहले गरियाबंद जिले में शासकीय नौकरी करता था। 2018 में उसकी मौत हो गई। इसके बाद गरियाबंद के ठेकेदार विकास साहू से महिला का परिचय हुआ था। इस दौरान ठेकेदार ने महिला को अनुकंपा नियुक्ति दिलाने में मदद की और उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं। फिर दोनों दो साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे।

महिला ने सरकंडा थाने में शिकायत की है।

महिला ने सरकंडा थाने में शिकायत की है।

दूसरी लड़की से रचा ली शादी
दो साल तक ठेकेदार युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद महिला ने शादी करने का प्रस्ताव रखा। लेकिन, युवक ने उससे शादी करने से मना कर दिया। लिहाजा, महिला ने दूसरे लड़के से शादी रचा ली और अपना ट्रांसफर बिलासपुर करा ली। इसके बाद से वह बिलासपुर में रहने लगी। फिर भी प्रेमी विकास साहू ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और मोबाइल पर बातचीत करता रहा और महिला को मिलने के लिए दबाव बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। महिला बदनामी के डर से चुपचाप रही।

पीछा छुड़ाना चाहती है महिला
महिला ने पुलिस को बताया कि वह अब शादीशुदा जीवन गुजारना चाहती है। लेकिन, उसका प्रेमी पीछा नहीं छोड़ रहा है। उसे मोबाइल से कॉल कर लगातार परेशान कर ब्लैकमेल कर रहा है। इतना सब कुछ होने के बाद भी ठेकेदार विकास साहू बीते मंगलवार को बिलासपुर आ गया और अपनी कार से महिला का पीछा करते हुए उसके एडवोकेट के ऑफिस तक पहुंच गया।

मौका पाकर युवकों को चकमा देकर भाग निकला युवक।

मौका पाकर युवकों को चकमा देकर भाग निकला युवक।

एडवोकेट के ऑफिस में घुसकर बाल पकड़कर खींचते ले गया युवक
इस दौरान विकास साहू एडवोकेट के ऑफिस तक पहुंच गया। सरकंडा के मेन रोड में उसने अपनी कार खड़ी की और एडवोकेट के ऑफिस में घुसकर महिला से मारपीट करते हुए उसका बाल पकड़कर खींचते ले गया। वह महिला को कार में बैठाकर अगवा करने का प्रयास कर रहा था। तभी उसकी हरकतों को देखकर आसपास के युवकों की भीड़ दौड़ते हुए पहुंची और उसे दबोच लिया।

सूचना के बाद भी नहीं आई पुलिस
इस घटना की जानकारी युवकों ने सरकंडा पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस वहां समय पर नहीं पहुंची। युवकों की भीड़ विकास साहू को घेर कर रखी थी। तभी वह मौका पाकर दौड़ते हुए कार स्टार्ट कर भाग निकला।

TI बोले- रेप का FIR कराना चाहती है महिला
TI उत्तम कुमार साहू ने बताया कि महिला की शिकायत पर युवक पर केस दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है। महिला अपने प्रेमी के खिलाफ मारपीट जैसे साधारण मामला दर्ज कराने के बजाए रेप का केस दर्ज कराना चाहती है। ऐसे में पुलिस इस केस की जांच कर रही है। चूंकि, रेप की घटना गरियाबंद जिले में हुई है। इसलिए पुलिस जीरो में केस दर्ज करने पर विचार कर रही है। इसके लिए महिला को थाने बुलाया गया है।

बिलासपुर में जारी है गुंडाराज

बिलासपुर में जेल से छूटे अपराधी के गुंडाराज का नया ऑडियो सामने आया था, जिसमें मां के सामने बेटे की बेरहमी से पिटाई करने और मां के हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने की आवाज सुनाई दे रही थी। दरअसल, आदतन बदमाश ने मां-बेटे की जमीन अपने नाम करने के लिए धमकी दी थी, जिसमें ऑडियो सामने आने के बाद अब पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

बदमाश बोला था- हत्या कर दूंगा लेकिन पुलिस कुछ नहीं करेगी

जब मां-बेटे का अपहरण कर बंधक बनाकर मारपीट की गई थी, तब लड़के ने पूरी घटना की अपने मोबाइल में ऑडियो रिकार्डिंग की थी, जिसमें आदतन बदमाश महिला के बेटे का पैर तोड़ने की धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं, वह लड़के की हत्या कराने और पैसे के दम पर एक्सीडेंट का केस बनवाने का धौंस दिखा रहा है। इसके साथ ही वह लड़की बुलाकर उसे रेप के झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दे रहा है। ऑडियो में बदमाश बोल रहा है कि मेरे पास इतना पैसा है कि एक पैकेट फेंकने पर पुलिसवाले कुत्ते की तरह दौड़ते हैं।