T20 World Cup 2022: हारना हो तो इंग्लैंड से हार जाना, ये ग़म सह लेंगे, लेकिन फाइनल में पाकिस्तान से नहीं, टीम इंडिया से फैंस की अपील

नईदिल्ली I पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंच चुकी है. बुधवार को बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया. दोनों टीमों के बीच यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. बहरहाल, इस जीत के बाद पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफानल मैच 10 नवंबर को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा.

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा. इस मैच की विनर 13 नवंबर को फाइनल में पाकिस्तान के सामने होगी. वहीं, पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई भारतीय फैंस का कहना है कि सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हराने का उतना मलाल नहीं होगा, जितना फाइनल में पाकिस्तान से हारने का होगा. इसलिए फैंस ने टीम इंडिया से सेमीफाइनल में जीतने की अपील की है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर लगातार फैंस मीम्स शेयर कर रिएक्शन दे रहे हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा दूसरा सेमीफाइनल

गौरतलब है कि सुपर-12 राउंड में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया था. टीम इंडिया को सुपर-12 राउंड में महज साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. जबकि इसके अलावा रोहित शर्मा की टीम ने पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे को हराया. इस तरह टीम इंडिया 8 प्वॉइंट्स के साथ टेबल टॉपर रही. अब भारतीय टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच एडिलेड ओवल मैदान पर भारतीय समयनुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा.