T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन गरजे, कहा- हम उलटफेर करेंगे 

एडिलेड। टी20 वर्ल्ड कप में बुधवार को भारत का सामना बांग्लादेश का होगा। दोनों टीमों का सुपर-12 में यह चौथा मुकाबला होगा। भारत और बांग्लादेश के तीन-तीन मैचों में चार-चार अंक हैं। भारतीय टीम एडिलेड में मुकाबले को जीतकर दो अंक और अपने खाते में जोड़ना चाहेगी। मुकाबले से पहले शाकिब अल हसन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बांग्लादेश की टीम इस मैच में उलटफेर कर सकती है।

शाकिब ने भारत को टी20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया और कहा कि उनकी टीम टीम इंडिया के खिलाफ अपना मैच जीतकर उलटफेर करने की कोशिश करेगी। शाकिब ने अपनी टीम को अंडरडॉग बताया और कहा, “भारत पसंदीदा है। वे यहां वर्ल्ड कप जीतने के लिए हैं। अगर हम उन्हें हराते हैं तो यह उलटफेर होगा। हम उलटफेर करने की कोशिश करेंगे।”

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने टीम के लिए स्थान बदलने के बारे में बात की और इसे चुनौतीपूर्ण करार दिया। बांग्लादेश ने होबार्ट में अपना पहला मैच खेला। एडिलेड ओवल में भारतीय टीम के खिलाफ मैच खेलने से पहले उसे अलग-अलग मैदानों पर जाना पड़ा। वह होबार्ट के बाद सिडनी और ब्रिस्बेन गई थी। 

भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए शाकिब ने सूर्यकुमार यादव और युवा अर्शदीप सिंह का जिक्र किया। दोनों खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में हैं। शाकिब की टीम इन दोनों से निपटने के लिए अलग योजना बनाएगी। शाकिब ने कहा, “सूर्यकुमार यादव वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं। वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। मैंने पहली बार आईपीएल में अर्शदीप को देखा और वह अभी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमने टीम मीटिंग नहीं की है, लेकिन हम ऐसा करेंगे। हम योजनाएं बनाएंगे।” 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 
भारत: 
केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल। 

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मोसादेक हुसैन, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, नसुम अहमद, एबादोत हुसैन।