मुंगेलीः हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई कार,बिलासपुर के व्यवसायी की मौत; अधिवक्ता सहित दो गंभीर

बिलासपुर। मुंगेली जिले के सरगांव में रविवार की देर रात तेज रफ्तार कार हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बिलासपुर के कतियापारा निवासी व्यवसायी शिवकुमार गुप्ता की मौत हो गई। वहीं, गोंड़पारा में रहने वाले अधिवक्ता आशीष शुक्ला व ज्ञानेंद्र राज गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को अपोलो में भर्ती कराया गया है।

सरगांव थाना प्रभारी प्रमोद डडसेना ने बताया कि कतियापारा निवासी शिव कुमार गुप्ता, गोंडपारा निवासी अधिवक्ता आशीष शुक्ला व ज्ञानेंद्र राज किसी काम से रायपुर गए थे। रविवार की रात वे अपनी कार से बिलासपुर लौट रहे थे। सरगांव के बरमबाबा ढाबा के पास तेज रफ्तार कार हाईवे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। बताया जाता है कि कार अधिवक्ता आशीष शुक्ला चला रहे थे। हादसे में मौके पर ही व्यवसायी शिव कुमार गुप्ता की मौत हो गई। वहीं, अधिवक्ता आशीष शुक्ला व उनके साथी ज्ञानेंद्र राज गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह हादसा रात करीब 3:00 बजे हुआ। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। घायलों को उपचार के लिए अपोलो भेजा गया है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना के कारणों की जानकारी जुटा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण कार खड़े ट्रक में जा घुसी। इसकी जांच की जा रही है।