कोरबाः पत्नी को मायके भेज पति ने लगाई फांसी, फंदे पर लटका मिला शव, कारण अज्ञात

कोरबा।कोरबा के डिपरापारा इलाके में दो बच्चों के पिता ने गमछे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना को अंजाम देने से पहले उसने पत्नी को मायके भेज दिया और बड़े भाई को ड्यूटी के लिए रवाना किया। मानिकपुर पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है और आगे जांच करने की बात कही है।

निजी कंपनी में ट्रक ड्राइवर के रूप में काम करने वाले 26 वर्ष के मनोज बंजारे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। डिपरापारा के मकान में एंगल के सहारे फंदे पर उसका शव लटका पाया गया। परिजनों की सूचना पर मृतक का भाई संतोष कार्यस्थल से घर लौटा और आसपास के लोगों को जानकारी दी।

संतोष ने बताया कि उसका भाई निजी कंपनी में काम करता था और पिछले कुछ दिनों से शराब का सेवन कर रहा था। घटना से पहले उसने अपनी सास और साली के साथ पत्नी को मायके भेज दिया था। यह कदम क्यों उठाया, इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है। कोतवाली पुलिस थाना के प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि मनोज बंजारे के द्वारा खुदकुशी की गई है। मानिकपुर पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद परिवार के सुपुर्द कर दिया। आगे होने वाली जांच से स्पष्ट हो सकेगा की खुदकुशी के पीछे असली वजह क्या रही होगी।